Share this article

सुपरस्टार महेश बाबू की मच अवेटेड फिल्म Sarkaru Vaari Paata आज 12 मई को सिनेमाघरों में लग चुकी हैं। आज हम Sarkaru Vaari Paata फिल्म का रिव्यु करेंगे। महेश बाबू का फिल्म में नया अवतार देखने को मिला हैं, उनके साथ फिल्म में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आई हैं।

Sarkaru Vaari Paata Movie Review

  • रेटिंग – 2.5/5 (वन टाइम वाच)
  • मज़बूत पॉइंट –  महेश बाबू की एक्टिंग, फिल्म का फर्स्ट हाफ, फिल्म के गाने
  • कमजोर पॉइंट –  कहानी, फिल्म का सेकंड हाफ, एवरेज बैकग्राउंड म्यूजिक

चलिए Sarkaru Vaari Paata फिल्म का विस्तार से रिव्यु करते हैं और देखते हैं ये फिल्म आपको देखनी चाहिए या आप इसे मिस भी कर सकते हैं।

फिल्म का नामSarkaru Vaari Paata
स्टारकास्टमहेश बाबू, कीर्ति सुरेश, समुथिरकणी, वेनेला किशोर
रिलीज़ की तारीख12 मई 2022
फिल्म की अवधि2 घंटे 40 मिनट
भाषातेलुगू
लेखकपरशुराम
प्रोडूसरनवीन येर्नेनी
वाई. रवि शंकर
राम अचंता
गोपीचंद अचंता
डायरेक्टरपरशुराम
बजट60 करोड़

Sarkaru Vaari Paata Movie Review: कहानी

महेश बाबू के माता-पिता आत्महत्या करके मर जाते हैं क्यूंकि वो 15,000 रुपये का लोन नहीं चुका पाते है। उस समय महेश बाबू की उम्र बहुत ही कम होती हैं। बाद में महेश अमेरिका में लोन एजेंसी खोलता हैं। वहाँ महेश की मुलाकात कलावती (कीर्ति सुरेश) से होती हैं जिसे जुए खेलने की बुरी लत लगी होती हैं। कलावती कॉलेज की फीस का नाम लेकर महेश से 10,000 डॉलर उधार लेती हैं, लेकिन बाद में पकड़ी जाती हैं।

महेश उसे लोन चुकाने की कहता हैं तो वह अपने पिता राजेंद्रनाथ (समुथिरकानी) के नाम की धमकी देती हैं जो कि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन होते हैं। लेकिन महेश किसी भी कीमत पर राजेंद्रनाथ से अपना पैसा वापस लाने के लिए भारत आ जाता हैं। भारत में जब ये मामला मीडिया में आ जाता हैं तो महेश बताता हैं कि राजेंद्रनाथ पर उनके 10,000 करोड़ रुपये बकाया हैं। इन 10,000 करोड़ के पीछे की कहानी जानने के लिए फिल्म देखिये।

यह भी पढ़ें :-

Sarkaru Vaari Paata Movie Review: अभिनय

  • महेश बाबू ने फिर से साबित कर दिया कि वो क्यों तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार हैं। Sarkaru Vaari Paata फिल्म की कमजोर कहानी और एवरेज बैकग्राउंड म्यूजिक के बावजूद भी महेश बाबू फिल्म में छाए रहते हैं। फिल्म में महेश बाबू की कॉमिक टाइमिंग, उनका डांस, उनके एक्शन सीक्वेंस और उनका लुक सब कुछ परफेक्ट हैं। हम कह सकते हैं पूरी फिल्म को महेश बाबू अपने कंधो पर लेकर चलते हैं।
Sarkaru Vaari Paata Movie Review
Pic Credit: Twitter
  • फिल्म की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश पहले हाफ में अपना 100 प्रतिशत देती हुई नजर आई। कीर्ति और महेश बाबू के बीच के सीन काफी शानदार थे और फिल्म में कीर्ति बहुत ही प्यारी लग रही थी। लेकिन इंटरवल के बाद में कीर्ति फिल्म से जैसे गायब सी हो जाती हैं। Sarkaru Vaari Paata फिल्म के सेकंड हाफ में मुश्किल से कीर्ति के कुछ एक ही सीन हैं जो निराश करते हैं।
Sarkaru Vaari Paata Movie Review
Pic Credit: Twitter
  • समुथिरकानी Sarkaru Vaari Paata फिल्म में विलेन के रूप में नजर आये हैं, लेकिन ‘क्रैक’ और ‘एवीपीएल’ फिल्मों जैसी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे।
  • वेनेला किशोर तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कॉमेडियन में गिने जाते हैं। फिल्म में वो महेश बाबू के दोस्त के रूप में नजर आये हैं। वेनेला ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया हैं।

Also Read:

Sarkaru Vaari Paata Movie Review: संगीत

Sarkaru Vaari Paata फिल्म का म्यूजिक थमन ने दिया हैं। थमन अपने शानदार म्यूजिक के लिए तेलुगु इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। फिल्म के दो गाने “कलावती” और “मा मा महेशा” मुख्य रूप से फिल्म के स्ट्रांग पॉइंट हैं। लेकिन बैकग्राउंड म्यूजिक पर थोड़ा काम और हो जाता तो फिल्म और भी अलग लेवल पर जा सकती थी।

Sarkaru Vaari Paata Movie Review
Pic Credit: Twitter

Sarkaru Vaari Paata Movie Review: फिल्म निर्देशन

Sarkaru Vaari Paata फिल्म की कहानी और निर्देशन परशुराम ने किया हैं। फिल्म के डायरेक्टर परशुराम ने बड़ी सफाई से लोन चूक हो जाना और बैंको के घोटाले को दिखाया हैं। फिल्म में दिखाया गया हैं की बैंक लोन ना चुकाने पर गरीबो की तो प्रॉपर्टी जब्त कर लेते हैं। लेकिन अमीर और बड़े बिजनेसमैन को कुछ नहीं करते हैं।
फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी अच्छा और स्ट्रांग पॉइंट हैं लेकिन सेकंड हाफ में फिल्म में कुछ खास नहीं हैं।

Sarkaru Vaari Paata Movie: “देखें या छोड़े”

आप अगर महेश बाबू के फैन हैं और उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर देखने के शौकीन हैं तो जरूर एक बार Sarkaru Vaari Paata देख सकते हैं। लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ नया नहीं देखने को मिलेगा, तो आप इस फिल्म को मिस भी कर सकते हैं।

Sarkaru Vaari Paata Movie: ट्रेलर

Share this article